सुशांत सिंह राजपूत की भांजी संग पुरानी फोटो हुई वायरल, परिवार ने यूं किया याद

सुशांत की भांजी संग पुरानी फोटो हुई वायरल Image Source : TWITTER: @VIKIRTI

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गम से अभी तक कोई उबर नहीं पाया है। उन्होंने 14 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत की खबर से हर कोई स्तब्ध रह गया था। सोशल मीडिया पर उनकी एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी भांजी के साथ नज़र आ रहे हैं। इसे देखकर फैंस सुशांत की यादों में खो गए हैं। 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के पति विशाल कीर्ति ने सुशांत को याद करते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने लिखा, 'बहुत मुश्किल है बार बार सोचना कि हम पुरानी यादों में वापस नहीं जा सकते।' इस तस्वीर में सुशांत अपनी भांजी को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं। ये साल 2014 की फोटो है। 

शेखर सुमन ने आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव से मिलकर सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की

विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर एक और पोस्ट शेयर किया है। इस पर लिखा है, 'मेरे भाई मयूर कृष्ण ने मेरे साले सुशांत सिंह राजपूत की याद में नेपोमीटर बनाया है।' इस नेपोमीटर की रेटिंग के जरिए पता चल सकेगा कि बॉलीवुड में कितना नेपोटिज्म है और आउटसाइडर को कितना मौका मिलता है। 

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। उनके निधन की खबर सुनकर सभी स्तब्ध रह गए थे। फैंस से लेकर सेलेब्स तक, कोई भी उनकी यादों से बाहर नहीं निकल पाया है। 

सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इस पर कई सेलेब्स सामने आए और अपनी बात भी रखी। दूसरी तरफ पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है और अब तक कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2NHYaD4

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट