बेटे ईशान के साथ वर्कआउट करते नज़र आए सोनू सूद, देखें वीडियो

बेटे ईशान के साथ वर्कआउट करते दिखाई दिए सोनू सूद Image Source : INSTAGRAM: @SONU_SOOD

इस संकट की घड़ी में सोनू सूद को आपने हजारों प्रवासी मजूदरों को घर भेजते देखा होगा। कभी एयरपोर्ट तो कभी रेलवे स्टेशन, वो खुद फील्ड पर जाकर पूरा मुआयना भी करते हैं। अब उन्होंने युवाओं को प्रेरणा देने के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं। इसमें उनके बेटे ईशान भी पूरा साथ दे रहे हैं। लोगों को अपने घर पहुंचाने के नेक काम के साथ-साथ वो अपनी फिटनेस पर भी ध्यान देते हैं। 

सोनू सूद ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ट्विनिंग।' इसमें बाप-बेटे की जोड़ी एक साथ घर पर एक्सरसाइज कर रही है। इस पर फराह खान, वत्सल सेठ, किश्वर मर्चेंट और दिगांगना सूर्यवंशी सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनकी फिटनेस की तारीफ की है।

'द कपिल शर्मा शो' कर रहा है वापसी, सोनू सूद हो सकते हैं पहले गेस्ट, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

View this post on Instagram

Twinning 💪 @eshaansoood

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

सोनू सूद ने 1996 में सोनाली संग शादी की थी। उनके दो बेटे हैं, ईशान और अयान। 

इसके साथ ही सोनू ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। वो लगातार जरुररतमंदों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने प्रवासी मजदूरों के घर जाते हुए फोटो शेयर कर लिखा कि उनके चेहरे पर मुस्कान देखकर मैं बहुत खुश हूं।

सोनू ने कोरोना वायरस महामारी के बीच हजारों मजदूरों को बसों, ट्रेनों और फ्लाइट के जरिए उनके घर पहुंचाने में मदद की है। ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद के लिए वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी टीम का नंबर भी शेयर कर दिया था। उन्हें 'भारत का रियल हीरो' कहा जाने लगा। लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की। 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3gc1S4f

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट