बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान कंगना रनौत के साथ करना चाहते हैं काम, कहा- बॉलीवुड का हीरो

अहमद खान और कंगना रनौत

बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान ने कंगना रनौत की तारीफ की है। वह कंगना के साथ काम करना चाहते हैं। कुछ समय पहले अहमद ने कहा था कि कंगना की फिल्म मणिकर्णिका  फ्लॉप थी और उनकी आने वाली एक्शन फिल्म धाकड़ मेकर्स के लिए नुकसान का सौदा रहेगी। मगर अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में अहमद खान ने कंगना को बॉलीवुड का हीरो कहा है।

नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अहमद ने कहा- कंगना फीमेल बागी, बॉलीवुड का हीरो है। यह एक अकेली लड़की है जो एक्शन फिल्म कर सकती है। मुझे धाकड़ का टीज़र बहुत पसंद आया। वह बहुत शानदार एक्टर हैं। अगर वह मेरी स्क्रिप्ट को अप्रूव करे तो मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं।

अहमद खान के स्टेटमेंट के बाद कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट किया- ये देखों अहमद खान जी भी लाइन पर आ गए। माफी भीं मांगी और कंगना को फिल्म इंडस्ट्री और सबसे बड़ा बागी भी कहा। धाकड़ की तारीफ भी, सब ब्याज के साथ वसूल हो गया। बहुत अच्छे।

आपको बता दें अहमद खान ने नवभारत टाइम्स को पहले दिन इंटरव्यू में कहा था कि बॉक्स ऑफिस पर अपने खराब प्रदर्शन के कारण वह महिलाओं के नेतृत्व वाली एक्शन फिल्में बनाने में संकोच कर रहे थे। उन्होंने मणिकर्णिका का उदाहरण देते हुए कहा था कि मेकर्स से पैसा वेस्ट कर दिया। धाकड़ के मेकर्स को भी बहुत नुकसान झेलना पड़ेगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इस सम थलाइवी की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके बाद वह तेजस और धाकड़ की शूटिंग शुरू करेंगी।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/2Q6Ugpa

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट