सुशांत केस की पड़ताल करने मुंबई पहुंचे IPS को जबरन किया क्वारंटीन, पता चलते ही एक्टर की बहन ने ऐसे किया रिएक्ट

सुशांत की बहन ने आईपीएस विनय तिवारी के जबरन क्वारंटीन किए जाने पर जताई हैरानी Image Source : INSTAGRAM

सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार पुलिस की टीम का नेतृत्व करने बिहार से मुंबई पहुंचे आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी के अधिकारियों द्वारा जबरदस्ती क्वारंटीन कर दिया गया है। इस खबर को सुनकर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति दंग रह गईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, "क्या? क्या ये असलियत में है? ड्यूटी पर भेजे गए ऑफिसर को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कैसे कर सकते हैं? #JusticeForSushant"। बता दें कि बिहार पुलिस पहले से ही मुंबई पुलिस पर मामले में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाती आई है।

सुशांत मामले में जांच के लिए मुंबई पहुंचे IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरदस्ती किया क्वारंटीन

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने भी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ये भी बताया कि विनय तिवारी को अनुरोध के बावजूद आईपीएस मेस में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया था और वह गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में रह रहे थे। 

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया था कि पटना नगर (पूर्वी) पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी को मुंबई भेजा गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल एक अधिकारी को भेजा गया है और आगे अगर फिर जरूरत पडेगी तो अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी भेज जाएंगें। पुलिस मुख्यालय का कहना है कि कई मामलों में उन्हें मुंबई पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है, इसलिए पटना के नगर (पूर्वी) पुलिस अधीक्षक को मुंबई भेजा जा रहा है, जिससे सुशांत सुसाइड मामले में मुबंई में जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम को कुछ मदद मिल सके।

सुशांत के पिता के.के. सिंह ने रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों सहित और छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला 25 जुलाई को दर्ज कराया है। इस मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई में है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3hXAYOv

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट