इरफान खान के निधन के तीन महीने बाद बोलीं राधिका मदान, 'मैं हमेशा उन्हें पापा या डैड ही बुलाती थी'

Angrezi Medium Image Source : INSTAGRAM/RADHIKA MADAN

इरफान खान का निधन हुए तीन महीने हो गए हैं। राधिका मदान ने दिवंगत अभिनेता की अंतिम रिलीज में सह-अभिनय किया था। ऐसे में अभिनेत्री ने उनके साथ काम करने के क्षण को याद किया। अंग्रेजी मीडियम फिल्म के सेट पर इरफान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए राधिका ने कहा कि वह अभिनेता के हमेशा पापा या डैड कहकर संबोधित करती थीं। फिल्म में इरफान ने राधिका के पिता की भूमिका निभाई थी।

 राधिका ने कहा, "मैंने उन्हें कभी सर के रूप में संबोधित नहीं किया, मैंने हमेशा उन्हें 'पापा' या 'डैड' कहकर संबोधित किया। वह बस मुस्कुरा देते थे। मुझे याद है कि जब मैं उनसे पहली बार मिली थी और मैंने उन्हें 'डैड' कहा था, तो इसे लेकर उन्होंने अजीब महसूस करने के बजाय मुझे गले लगा लिया था। मैं हमेशा उन्हें 'डैड' के रूप में याद रखूंगी।

उन्होंने कहा, "मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे उनके सामने खड़े होने और स्क्रीन स्पेस साझा करने का अवसर मिला। मैंने एक कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में उनसे बहुत सी चीजें सीखीं। उनके साथ काम करना मेरी इच्छा सूची में एक बड़ा सही का निशान था।"इस साल 29 अप्रैल को कोलन संक्रमण से जूझने के बाद इरफान ने मुंबई में अंतिम सांस ली थी।

(इनपुट आईएएनएस)



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/31dhSx5

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट