एआर रहमान के बाद इस ऑस्कर विनर का छलका दर्द, बोले- 'मुझसे कहा गया कि हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है...'

एआर रहमान के बाद इस ऑस्कर विनर ने बयां किया अपना दर्द Image Source : INSTAGRAM: @ARRAHMAN/TWITTER-@RESULP

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म, इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। हाल ही में एआर रहमान ने बताया था कि इंडस्ट्री में एक गैंग है, जो उनके खिलाफ काम कर रहा है और अफवाहें उड़ा रहा है। उनके इस बयान के बाद फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर ने उनका सपोर्ट किया, लेकिन इस बीच एक और ऑस्कर विनर ने अपना दर्द बयां किया है। 

म्यूजिक कंपोजर और ऑस्कर अवॉर्ड विजेता एआर रहमान के बयान के बाद डायरेक्टर शेखर कपूर ने ट्वीट किया, "तुम्हें पता है कि तुम्हारी दिक्कत क्या है? आपने जाकर ऑस्कर अवॉर्ड जीता.. ऑस्कर बॉलीवुड में मौत को चूमने के समान है... ये अवॉर्ड साबित करता है कि तुम्हारे अंदर इतना टैलेंट है कि बॉलीवुड इसे हैंडल नहीं कर सकता है।"

एआर रहमान ने कहा- इंडस्ट्री में मेरे खिलाफ पूरा गैंग काम कर रहा, फैला रहा है अफवाहें

शेखर कपूर के इसी ट्वीट पर भारतीय फिल्म साउंड डिजाइनर, साउंड एडिटर और ऑडियो मिक्सर रेसुल पुकुट्टी ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने लिखा, "इस बारे में मुझसे पूछो.. मैं टूटने के करीब से गुजरा था.. क्योंकि ऑस्कर जीतने के बाद हिंदी और रीजनल सिनेमा में मुझे काम मिलना बंद हो गया.. एक प्रोडक्शन हाउस ने मेरे चेहरे पर कहा था, "हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है", लेकिन फिर भी मुझे अपनी इंडस्ट्री से प्यार है.. इसके लिए।"

रेसुल पुकुट्टी ने स्लमडॉग मिलियनेयर के लिए रिचर्ड प्राइके और इयान टेप के साथ सर्वश्रेष्ठ साउंड मिक्सिंग के लिए अकादमी पुरस्कार जीता था। उन्होंने हॉलीवुड, हिंदी, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया है। 

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ और महेश भट्ट को भेजा गया समन

बता दें कि एआर रहमान ने रेडियो मिर्ची को दिए इंटरव्यू में कहा कि इंडस्ट्री में कुछ लोग उनके बारे में गलत अफवाहें फैला रहे हैं, जिसकी वजह से उनके और फिल्ममेकर्स के बीच गलतफहमियां हो रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि एक गैंग है, जो गलतफहमी के कारण अफवाहें फैला रहा है। जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए थे, मैंने उन्हें दो दिन में चार गानें दिए। मुकेश ने कहा कि सर मुझे कई लोगों ने आपके पास जाने के लिए मना किया। उन्होंने मुझे कई कहानियां भी सुनाई।"

मुकेश छाबड़ा ने 'दिल बेचारा' फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया है। ये सुशांत की आखिरी फिल्म है। एआर रहमान ने इस मूवी के लिए म्यूजिक कंपोज किया है। 

शेखर कपूर के ट्वीट पर एआर रहमान ने लिखा, "खोए हुए पैसे वापस आ सकते हैं.. फेम वापस आ सकता है, लेकिन हमारी जिंदगी का सबसे अहम समय कभी वापस नहीं आता। शांति! चलिए आगे बढ़ते हैं.. हमारे पास करने के लिए बड़ी चीजें हैं।" 

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/30Kv1gO

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट