कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद 'कसौटी..' के पार्थ समथान का फैंस के लिए खास मैसेज

पार्थ समथान की दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है Image Source : INSTAGRAM: @THE_PARTHSAMTHAAN

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बासु का रोल निभाने वाले मशहूर एक्टर पार्थ समथान ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। उनकी दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने अपने फैंस का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले पार्थ कोविड 19 से संक्रमित हो गए थे। 

पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आपको बता दूं कि मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है और मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। मेरी सेहत के लिए प्रार्थना करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। धन्यवाद। भगवान आपका भला करे।"

'कसौटी जिंदगी की 2' के अनुराग उर्फ पार्थ समथान का कोरोना टेस्ट निगेटिव

View this post on Instagram

Thankyou 😇

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

बता दें कि लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' की शूटिंग शुरू हो गई थी, लेकिन इसी दौरान ही पार्थ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "हैलो, मैं कोविड 19 पॉजिटिव हो गया हूं। हालांकि, मुझे हल्के लक्षण हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि पिछले कुछ दिनों से लोग मेरे करीब थे, वो अपना टेस्ट करा लें। मैं सेल्फ क्वारंटीन हूं और डॉक्टरों के संपर्क में हूं।"

एरिका फर्नांडिस घर से ही कर रही हैं 'कसौटी जिंदगी की 2' की शूटिंग, बताया किन मुश्किलों का करना पड़ता है सामना

पार्थ समथान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद सीरियल के सभी एक्टर्स का कोरोना टेस्ट कराया गया। फैंस के लिए राहत की बात ये रही कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। इस बीच एरिका फर्नांडिस घर से ही शूटिंग कर रही हैं। 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/39sXjR1

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट