ट्रम्प ने की मोदी की प्रशंसा, कहा- वे एक शानदार व्यक्ति, भारत के लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं

साउथ कैरोलिना. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार को साउथ कैरोलिना में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा- वे एकशानदार इंसान हैं, जिन्हें उनके देश के लोग बहुत प्यार करते हैं। दरअसल, ट्रम्प ने उनकी भारत यात्रा और इस दौरान हुए अनुभव को भी साझा किया।

ट्रम्प ने कहा- पिछले सप्ताह अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में सवा लाख लोगों के जनसमूहको संबोधित करने के बाद अब मैं कभी भी जनसमूहको लेकर इतना उत्साहित नहीं हो पाऊंगा, जितना मैं वहां था। मैं आपको बताना चाहता हूं कि वह सबकुछ कमाल का था।

वहां 15 लाख लोग मौजूद थे: ट्रम्प

उन्होंने कहा-सामान्यतः मैं अपनेजनसमूहको लेकर बात करना पसंद करता हूं क्योंकि मुझे ऐसाजनसमूहमिलताहै,जैसाकिसी को नहीं मिलता। अभी मैं जहां से लौटा हूं,वहां 140, 50 या 60 हजार लोग थे। अब मैं यहां आया हूं। आप खुद सोचिए कि वहां15 लाख लोग थे। हमारे पास 350 हैं। हम भी अच्छा ही कर रहे हैं।

वहां के लोग आपसे प्यार करते हैं: ट्रम्प

ट्रम्प ने कहा- मैं इसजनसमूहको प्यार करता हूं। मैं उस जनसमूहको भी प्यार करता हूं। आपको कह सकता हूं कि उनके पास बहुत प्यार है। उनके पास बड़े नेता हैं। उनके पास इस देश के लोगों के लिए बेहद प्यार है। वह एक यादगार टूर था।

मोटेरा स्टेडियम में हुआ था ट्रम्प का स्वागत

ट्रम्प के साथ भारत दौरे पर पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका भी आए थे। 36 घंटे की भारत यात्रा के दौरान ट्रम्प परिवार ने अहमदाबाद, आगरा के साथ दिल्ली में भी कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। ट्रम्प के सम्मान में अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में कार्यक्रम ‘नमस्ते ट्रम्प’ आयोजित किया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ट्रम्प ने कहा- भारत के लोग अमेरिकी लोगों को बहुत प्यार करते हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2uHfAKh

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट