संदीप ने कोहली काे सबसे ज्यादा 7 बार आउट किए; पावर प्ले में 50 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बने

IPL-13 में शनिवार को खेले एक मैच में हैदराबाद के गेंदबाज संदीप शर्मा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेकर उन्हें टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा सात बार आउट करने का रिकॉर्ड बनाया। आशीष नेहरा ने विराट को 6 बार आउट किए थे।इनके अलावा धवल कुलकर्णी, मोहम्मद शमी और मिचेल ने विराट को चार- चार बार आउट किए हैं। संदीप ने 5 वें ओवर में विराट का विकेट लिया। शर्मा ने 20 रन देकर 2 विकेट लिए।

पावर प्ले में विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज

संदीप ने पावर प्ले में 50 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज भी बन गए हैं। उन्होंने पावरप्ले में अब तक 51 विकेट लिए। उनसे आगे जहीर खान हैं। जहीर ने 6 ओवर में 52 विकेट लिए हैं। संदीप ने अब तक खेले 89 मैचों में 105 विकेट लिए हैं।

हैदराबाद ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया। हैदराबाद के गेंदबाजों ने बेहतर गेंदबाजी की बदौलत बेंगलुरु को 120 रन पर ही रोक दिया। बाद में बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने 14.1 ओवर में 121 रन बनाकर मैच को जीत लिया।

क्या बोले संदीप

संदीप ने टूर्नामेंट में विराट के सात विकेट लेने पर कहा “ मुझे पता नहीं था। (टूर्नामेंट में विराट का सात बार विकेट लेने का रिकॉर्ड) लेकिन जब मैने मैच में विराट का विकेट ले लिया था, मुझे किसी ने बताया कि यह रिकॉर्ड है। यह मेरे लिए गौरव की बात है। विराट का विकेट लेना हमेशा स्पेशल होता है। मैं खुश हूं।

उन्होंने आगे कहा- मैने वेयरस्टो और होल्डर से बातचीत की। उन्होंने बताया कि मैं इनस्विंगर बेहतर करता हूं। मैंने लाइन लेंथ में बॉलिंग करने के लिए काफी मेहनत की है। और मैं इसमें सफल भी हुआ हूं। मुझे अपने एक्शन में चेंज करने की जरूरत है, इसको लेकर नेट्स पर काम कर रहा हूं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज संदीप ने IPL-13 में एक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ विराट का विकेट लिए। अब तक खेले 89 मैचों में 105 विकेट लिए हैं। इस सीजन में 10 मैचों में 10 रन देकर 10 विकेट लिए हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jMt8YD

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट