अमित साध, अमृता पुरी, सुशांत सिंह वेब सीरीज 'जिद' में आएंगे नजर, जानिए डिटेल्स

अमित साध, अमृता पुरी, सुशांत सिंह वेब सीरीज 'जिद' में आएंगे नजर Image Source : INSTAGRAM/AMITSADH

मुंबई: अभिनेता अमित साध ने एक्शन से भरपूर अपनी नई सीरीज का ऐलान किया है। अमित हाल ही में अवरोध में नजर आए थे जो उरी में हुए सर्जिकल स्ट्राइक की पृष्ठभूमि पर आधारित थी। अमित 'जिद' का वर्णन हमारे सैन्य बलों के प्रति एक ट्रिब्यूट के रूप में करते हैं।

वह कहते हैं, "एक सेनाधिकारी के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है जो देश की रक्षा के खातिर अपने प्राणों का बलिदान देते हैं, उनका दिल सिर्फ अपने देश और हमारी रक्षा करने के लिए धड़कता है। जिद हमारे विशेष दलों और महान सैनिकों के प्रति एक सम्मान है।"

वह आगे कहते हैं, "ये जो जिद है, ये मेरा सभी को सलाम है।"

विशाल मंगलोरकर द्वारा निर्देशित इस सीरीज में अमित फिर से सेना की वर्दी में नजर आएंगे और वह इसके लिए काफी रोमांचित हैं। वह कहते है, "इस यूनिफॉर्म को पहनना अभिनय करने से कहीं परे है।"

सुशांत सिंह और अमृता पुरी भी इस सीरीज का हिस्सा है। सुशांत ने कहा, "इस शो के माध्यम से मैं विशेष बल का हिस्सा बन पाया जिसके चलते मैं काफी खुश हूं। इसने मुझे इंसान के तौर पर सीखते रहने और आगे बढ़ते रहने में मदद मिली है। सेना के जवान सीमा पर वाकई में गजब का काम करते हैं और इसीलिए हम अपने घरों में शांति से रह रहे हैं।"

'जिद' को जी5 पर प्रसारित किया जाएगा।



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3h4BKZO

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट