इंडियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मल्होत्रा ने कहा- पूर्व खिलाड़ी ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते, बोर्ड मांगें माने

इंडियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशाेक मल्होत्रा ने कहा कि पूर्व खिलाड़ी हमेशा के लिए इंतजार नहीं कर सकते। बीसीसीआई हमारी मांगें जल्द पूरी करे। पिछले 10 महीने में कुछ नहीं हुआ है।

मल्होत्रा ने कहा कि सौरव गांगुली को अध्यक्ष बने 10 महीने हो गए हैं, लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ है। कुछ खिलाड़ी 70 साल के हो गए हैं, वे हमेशा के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

पूर्व खिलाड़ियों की विधवाओं को पेंशन की मांग

आईसीए की प्रमुख मांगों में 25 से कम फर्स्ट क्लास मैच खेलने वाले खिलाड़ियों को पेंशन, पूर्व खिलाड़ियों की विधवाओं को पेंशन, मेडिकल इंश्योरेंस को 5 लाख से बढ़ाकर 10 लाख शामिल है। हालांकि आईसीए के डायरेक्टर ने मल्होत्रा पर आरोप लगाए थे कि वे बिना सलाह लिए सार्वजनिक बयान देते हैं और बिना चर्चा किए महत्वपूर्ण चीजों पर बीसीसीआई से चर्चा करते हैं।

बोर्ड को जल्द पूर्व खिलाड़ियों से जुड़ी मांगें माननी चाहिए

मल्होत्रा ने कहा किमैं बोर्ड से फिर से मांग को देखने का अनुरोध करता हूं। अपेक्स काउंसिल में गांगुली, शांता रंगास्वामी, अंशुमन गायकवाड़ हैं, वे पूर्व खिलाड़ियों की बात को समझते हैं। 4 बैठकें हो चुकी हैं, लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंडियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशाेक मल्होत्रा ने कहा कि सौरव गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष बने 10 महीने हो गए हैं, लेकिन अब तक पूर्व क्रिकेटर्स के लिए कुछ नहीं हुआ है। -फाइल


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jpdoeX

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट