पहली बार 'एथलीट' बनेंगे आयुष्मान खुराना, 'केदारनाथ' और 'काई पो छे' डायरेक्टर संग करेंगे काम

आयुष्मान खुराना 'केदारनाथ' और 'काई पो छे' डायरेक्टर संग करेंगे काम Image Source : @ISUPERAPE

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना, अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म में एक एथलीट के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

अभिषेक ने कहा, "आयुष्मान और मैं दोनों एक खास तरह के सिनेमा के लिए जाने जाते हैं और यह फिल्म निश्चित रूप से हम दोनों के लिए खास है। हम चाहते हैं कि दर्शक सिनेमाघरों में वापस आएं और एक समुदाय के रूप में फिल्में देखें और इसके लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।"

इन हस्तियों से प्रेरित रहे हैं आयुष्मान खुराना, इस स्पेनिश कलाकार के बारे में पढ़ रहे हैं

फिल्म निर्माता का कहना है कि वह आयुष्मान को ऐसे अवतार में पेश करने वाले हैं जो अब तक सामने नहीं आया था।

अभिषेक ने कहा, "आयुष्मान फिल्म में एक क्रॉस फंक्शनल एथलीट का किरदार निभा रहे हैं और इसके लिए उन्हें खासे शारीरिक परिवर्तन से गुजरना होगा जो उसने पहले नहीं किया है। यह काफी चुनौती भरा है और वह इसके लिए प्रतिबद्ध है।"

आयुष्मान अभिषेक के साथ इस फिल्म को करने को लेकर उत्साहित हैं और अपने शारीरिक बदलाव के लिए भी खासे उत्सुक हैं।

आयुष्मान खुराना ने शुरू की शूटिंग, चंडीगढ़ में फैमिली संग भी बिता रहे हैं समय

अभिनेता ने कहा, "अभिषेक आज के सिनेमा में एक अलग आवाज की तरह हैं और मुझे खुशी है कि हमें आखिरकार एक ऐसे प्रोजेक्ट पर उनके साथ काम करने का मौका मिला, जो मेरे दिल के बेहद करीब है। यह एक टोटल पारिवारिक मनोरंजन है। इसके अलावा यह फिल्म मुझे एक नए अवतार में पेश करेगी। इस अवतार के लिए प्रक्रिया मेरे लिए बहुत कष्टदायी होने वाली है लेकिन मुझे लगता है कि इसके लिए दर्द सहना भी ठीक है।"

यह फिल्म अगले साल दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3jL2ksZ

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट