सोशल मीडिया पर अपमानित होने से तनाव में थी एक्ट्रेस, सुसाइड की कोशिश की

साउथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की सुसाइड की कोशिश Image Source : FACEBOOK: VIJAYALAKSHMI

साउथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने मानसिक तनाव की वजह से सुसाइड करने की कोशिश की। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था और कहा था कि उन्होंने ब्लड प्रेशर की कुछ दवाईयां खा ली हैं, जिससे उनका बीपी कम होता जा रहा है और इससे उनकी मौत भी हो जाएगी। 

विजयलक्ष्मी ने पहले भी सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट किये थे और कहा था कि उन्हें बुली किया जा रहा है। इसी वजह से वो तनाव से जूझ रही हैं। 

वीडियो में विजयलक्ष्मी कह रही हैं, "ये मेरा आखिरी वीडियो है। मैं पिछले चार महीने से तनाव में हूं। मैंने बहुत कोशिश करी कि घरवालों के लिए जिंदा रहूं, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मुझे बहुत ज्यादा अपमानित किया गया है और मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं। कुछ समय में मेरा बीपी कम हो जाएगा और मैं मेरी मौत हो जाएगी।"

खबरों की मानें तो विजयलक्ष्मी को चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनका इलाज अभी चल रहा है। 

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3g3cHpF

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट