कोविड 19: अनुपम खेर ने ट्वीट करके बताया 'मां पहले से बेहतर हैं'

अनुपम खेर ने ट्वीट करके बताया 'मां पहले से बेहतर हैं' Image Source : FILE IMAGE

मुंबई में कोरोना वायरस अब फिल्मी सितारों के घरों में एंट्री कर चुका है, अमिताभ बच्चन, रेखा, सोहा अली खान ,करण जोौहर के साथ अनुपम खेर के भाई, भाभी, भतीजी और मां कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। अनुपम खेर ने आज ट्वीट करके बताया कि उनकी मां दुलारी की तबीयत अब बेहतर है।

अनुपम खेर के भाई राजू खेर के अन्धेरी वेस्ट के मेट्रोलपोलिस हाई राइज बिल्डिंग के 11 वे मंजिल तक कोरोना वायरस की दखल हो जाने आए बीएमसी अब हाई अलर्ट मोड़ पर आ गई है। अनुपम खेर की माँ दुलारी खेर, भाई राजू खेर, भाभी वृंदा खेर और भतीजी रीमा खेर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मां दुलारी की उम्र को देखते हुए उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है, जबकि परविार के अन्य लोग मेट्रोलपोलिस बिल्डिंग के 11 वे मंजिल पर ही होम कॉरेन्टीन में हैं। बीएमसी ने चेस द वायरस मुहिम के तहत जब खैर परिवार के क्लॉस कॉन्टैक्ट की ट्रेसिंग की तो पता चला कि इस परिवार के संपर्क में कुल 40 लोग 14 दिनों के अंदर आये थे जिसमें 18 हाई रिस्क और और 22 लो रिस्क कॉन्टैक्ट पर्सन थ। 18 हाई रिस्क वालों का कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसमें 12 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वहीं 6 की रिपोर्ट आनी बाकी है। 

22 लो रिस्क कॉन्टैक्ट को होम आइसोलेशन में रखा गया है और रोजाना बीएमसी अधिकारी इनके लक्षण और तबीयत का हालचाल ले रहे हैं। वहीं मेट्रोपोलिस बिल्डिंग के ए विंग को बीएमसी ने प्रोहिबिशन ज़ोन यानी कि कन्टेन्टम ज़ोन बताते हुए नोटिस लगा दिया है और घर के किसी भी सदस्य को अंदर से बाहर आने की इजाज़त नही हैं।

अनुपम खेर ने भी अपना टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अनुपम अपने जुहू के घर पर होम आइसोलेशन में हैं। अनुपम खेर के करीबी नौकरों, कुक और ड्राइवर को भी ऐहतियातन अलग कमरों में रखा गया है। बीएमसी पूरी ऐहतियात बरत रही है और जूहू, वर्सोवा, लोखंडवाला, यारी रोड, सात बंगला, चार बंगला में रहने वाले सभी फिल्मी सितारों, बॉलीवुड हस्तियों, निर्माता, निर्देशक और कलाकारों को खुद के नौकरों, घर के सदस्य कलक्षणों की जांच करवाने और नजर रखने की हिदायत भी दी है।

(जोईता मित्रा, विमल सिंह और जयप्रकाश सिंह की रिपोर्ट)



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3jeT6Vi

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट