रवींद्र जडेजा फॉर्म हाउस पर घुड़सवारी करते नजर आए, कहा- यह मुझे हर समय पसंद आता है

विश्व के सभी 195 देश को अपनी चपेट में चुके कोरोनावायरस के कारण भारत में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान भारत समेत दुनियाभर में सभी खेल टूर्नामेंट्स को रद्द या टाल दिया गया है। ऐसे में सभी खिलाड़ी लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने-अपने घरों में हैं। इसी दौरान भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा मंगलवार को अपने फॉर्म हाउस पर घुड़सवारी करते नजर आए। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि घुड़सवारी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है।

देश में कोरोना संक्रमण ने 29 राज्यों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। देश में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 272 नए मामले सामने आए हैं। पहली बार एक दिन में इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित मिले। देश में अब कोरोना के कुल केस 1397 हो गए हैं। इनमें से 1238 एक्टिव केस हैं और 124 ठीक हो चुके हैं। 35 लोगों की मौत हुई है।

जडेजा ने लोगों से घर में रहने की अपील की
रविंद्र जडेजा इससे पहले जिम में रनिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। तब उन्होंने ट्वीट किया था, रनिंग ही मेरी ताकत है। यह मेरे शरीर को हर समय स्वस्थ रखती है। साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लोगों से लॉकडाउन का पालन करने और घर में रहने की अपील भी की थी। कोरोना के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को भी 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया। यह लीग पहले 29 मार्च से होनी थी। हालांकि, कोरोना के चलते आईपीएल पर अब भी संकट मंडरा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
लॉकडाउन के दौरान फॉर्म हाउस पर घुड़सवारी करते रविंद्र जडेजा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dMma3J

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट