कोरोना वायरस से ग्रसित होने के बाद टॉम हैंक्स ने पत्नी के साथ शेयर की तस्वीर, दिया हेल्थ अपडेट

टॉम हैंक्स ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना वायरस से ग्रसित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना वायरस से ग्रसित होने की जानकारी दी थी। अब टॉम ने सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ पहली फोटो शेयर की है और अपने स्वास्थ्य से जुड़े अपडेट्स दिए हैं साथ ही फैन्स को प्रार्थना करने के लिए शुक्रिया कहा है।

टॉम ने लिखा- हैलो, मैं और रीटा उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहते हैं जो हमारी अच्छी देखभाल कर रहे हैं। हम कोरोना वायरस से ग्रसित हैं और हमे अलग रखा गया है ताकि किसी और को फैला ना सकें। ऐसे कई लोग हैं जिनके लिए यह बीमारी गंभीर हो सकती है। हम इसे दिन में एक बार ले रहे हैं। इससे बचने के लिए हम विशेषज्ञों की सलाह मान सकते हैं और एक-दूसरे का ख्याल रख सकते हैं, है ना? याद रखें, सभी मौजूदा इवेंट के बावजूद, बेसबॉल में रोना नहीं है।

टॉम हैंक्स के कोरोना वायरस से ग्रसित होने पर दुखी हुए फैन्स, ट्विटर पर इस तरह किया रिएक्ट

शेयर की फोटो में टॉम और उनकी पत्नी ने बेसबॉस कैप पहनी हुई हैं और रिलेक्स नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें 12 मार्च को टॉम ने कूड़ेदान में पड़े दस्तानों के साथ फोटो शेयर करते हुए अपने कोरोना वायरस से ग्रसित होने की जानकारी दी थी। इसके बाद उनके बेटे ने अपने माता-पिता की तबीयत के बारे में जानकारी दी थी। टॉम और उनकी पत्नी इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं।

कोरोना वायरस: डरें नहीं, लड़ें और जांच में सामने आई इन बातों पर करें गौर!

इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप फैला हुआ है। कोरोना वायरस की वजह से अब तक दुनियाभर में 134,317 लोग ग्रसित हो चुके हैं। भारत में कोरोना वायरस के 74 केस की पुष्टि हुई है। जिसमें से एक की गुरुवार को मौत हो गई है।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/33f4x7T

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट