आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का चंडीगढ़ शेड्यूल हुआ खत्म, मोना सिंह ने शेयर की फोटोज

आमिर खान और मोना सिंह

आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में तीन अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग भारत में कई शहरों में हो रही है। फिल्म का चंडीगढ़ का शेड्यूल खत्म हो गया है। फिल्म में आमिर के साथ अहम किरदार निभाने वाली मोना सिंह ने शेड्यूल खत्म होने पर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मोना सिंह ने शूटिंग के बाद पार्टी करते हुए फोटोज शेयर की। मोना ने लिखा- कठिन परिश्रम कर और उससे भी ज्यादा पार्टी करो। चंडीगढ़ का शेड्यूल खत्म अब अमृतसर जा रहे हैं।

View this post on Instagram

Schedule wrap party is a must #laalsinghchaddha

A post shared by Tarannum Khan (@teasemakeup) on

लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ करीना कपूर खान भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। आमिर ने करीना का लुक शेयर करते हुए लिखा था- पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर... बस इतना सा सफर है जिंदगी का। हैप्पी वैलेंटाइन डे करीना। काश में इस फिल्म में तुम्हारे साथ रोमांस कर सकता।

लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन्स और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह 1994 में आई फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/39xm79w

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट