कटरीना कैफ ने की अक्षय कुमार की तारीफ, कहा- उन्होंने मेरा हमेशा साथ दिया है

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ काम किया है और करियर के शुरुआती दिनों में निरंतर उनका साथ देने की वजह से उन्होंने अक्षय का शुक्रिया अदा किया है। कैटरीना ने कहा, "मैं अक्षय को धन्यवाद देना चाहूंगी, क्योंकि मेरे करियर के शुरुआती दिनों में एक सह-कलाकार के तौर पर उन्होंने मुझे अपना भरपूर समर्थन दिया। 

कटरीना ने बताया, जब भी मैं कोई शॉट देती थी, तो वह मेरे सामने खड़े होकर मेरा उत्साहवर्धन करते थे। उनकी टिप्पणियों से मुझे अपने अभिनय को सुधारने में मदद मिली है और मैं यह निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि वह उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जिन्होंने मुझ पर यकीन किया।"

'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च में ऑरेंज कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं कटरीना कैफ, देखें तस्वीरें

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सूर्यवंशी' एक पुलिस एक्शन ड्रामा है। यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस की महामारी के चलते इसे स्थगित कर दिया गया है।

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ खेली होली, फोटो की शेयर

कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में गई थीं। जहां उन्होंने अक्षय के बारे में यह बात की।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/2W86p0V

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट