कनिका कपूर पांचवीं बार भी कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर ने कहा-हालत स्थिर

कनिका कपूर

सिंगर कनिका कपूर पांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव हैं।मंगलवार को डॉक्टर्स ने पांचवी बार कनिका का टेस्ट किया गया था। टेस्ट करने के लिए हर 48 घंटे बाद सैंपल लिया जाता है। कनिका कपूर इस समय लखनऊ के एसजीपीजीआईएमएस में भर्ती हैं। हॉस्पिटल के डायरेक्टर ने कनिका की तबीयत के बारे में बताया है कि वह हालत स्थिर हैं।

मुंबई मिरर को हॉस्पिटल के डायरेक्टर आरके डिमन ने बताया, कनिका पहले से बेहतर हैं। वह समय पर खाना खा रही हैं। डॉक्टर ने कहा- परेशान होने की जरुरत नहीं है। उनकी हालत स्थिर है। साथ ही उन्होंने कहा- सोशल मीडिया पर उनके बिगड़ते स्वास्थ्य की खबरें निराधार और झूठी हैं।

रविवार को जब कनिका की चौथी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थई तब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था।कनिका कपूर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें घड़ी बनी हुई और लिखा है- 'जिंदगी आपको समय का सदुपयोग करने की सीख देती है.. और समय आपको जिंदगी की कद्र करना सिखाता है।' इस पोस्ट के कैप्शन में कनिका ने लिखा है, 'सोने जाना है.. आप सभी को प्यार भरी वाइब्स मिलें और सभी सुरक्षित रहें। मेरी सेहत को लेकर चिंता जताने के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आए। अपने बच्चों और परिवार के लिए घर जाने का इंतजार कर रही हूं। उनकी याद आती है।'

आपको बता दें कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं। जहां वह कई इवेंट्स में भी शामिल हुई थी। कनिका ने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी। जिसे उन्होंने अब डिलीट कर दिया है।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/2WWFrd6

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट