सायरा बानो ने वीडियो शेयर कर दी दिलीप कुमार की तबीयत के बारे में जानकारी

दिलीप कुमार और सायरा बानो

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है। कमर दर्द बढ़ने की वजह से उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल जांच के लिए ले जाया गया था। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने उनके स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर अपडेट दिए हैं। सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल से एक वीडियो शेयर की है।

सायरा बानो वीडियो में कहती हैं, मुझे दिलीप साहब की तबीयत के बारे में बताते हुए बहुत खुशी हो रही है। उनकी तबीयत पहले से बेहतर है। उनकी कमर में बहुत ज्यादा दर्द हुआ था जिसकी वजह से उन्हें चेकअप के लिए लीलावती अस्पताल ले जाया गया था और अब वह वापिस आ गए हैं।

कोरोना वायरस को लेकर कोई कन्फ्यूज़न है तो इन 5 बड़े डॉक्टर्स से जानें हर सवाल का जवाब

उन्होंने आगे कहा- सब कुछ ठीक है, अल्लाह का शुक्र है, आप सब की दुआ है। हमारे पास आप सभी का प्यार है। वीडियो में सायरा बानो दिलीप साहब की फोटोज दिखआई दे रही हैं।

दिलीप कुमार के करीबी दोस्त फैजल फारुखी उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडिल करते हैं। उन्होंने भी ट्वीट किया- दिलीप साहर ठीक हो रहे हैं, प्लीज अफवाह ना फैलाएं।

कोरोना वायरस के चलते सलमान खान और ऋतिक रोशन ने आगे बढ़ाई इंटरनेशनल इवेंट्स की डेट

दिलीप कुमार बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग के नाम से भी जाने जाते हैं। वह मुगल-ए-आजम, देवदास, शक्ति, नया दौर जैसी कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/3cZlFTO

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट