बागी 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 7: टाइगर-श्रद्धा की फिल्म जल्द ही होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल

बागी 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म ऑडियन्स को काफी पसंद आ रही है। टाइगर और श्रद्ध कपूर की फिल्म बागी 3 जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के साथ रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म का सातवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बागी 3 ने सातवें दिन लगभग 7.50 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद टोटल बिजनेस लगभग 91 करोड़ हो जाएगा। शुक्रवार को इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज हो रही है जिसका असर बागी 3 के बिजनेस पर पड़ सकता है। साथ ही भारत में कोरोना वायरस को महामारी घोषित करने और कई शहरों में सिनेमाघरों को बंद करने के निर्देशों का भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ेगा।

'बागी 3' के डायरेक्टर को अजीब लगा 'थप्पड़' का कॉन्सेप्ट, तापसी पन्नू ने दिया जवाब

 बागी 3 ने पहले दिन 17.50 करोड़, दूसरे दिन 16.03 करोड़, तीसरे दिन 20.30, चौथे दिन 9.06 करोड़, पांचवे दिन 14.05 करोड़ और छठे दिन 8.03 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म की बात करें तो यह दो भाईयों की कहानी हैं। एक भाई के सीरिया में किडनैप हो जाने के बाद टाइगर अपने भाई और आतंकवादियों का खातमा करने के लिए सीरिया जाते हैं।

बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान कंगना रनौत के साथ करना चाहते हैं काम, कहा- बॉलीवुड की हीरो

बागी 3 को अहमद खान ने डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। यह साल की दूसरी सबसे हिट फिल्म साबित हो सकती है।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/3aOqJIE

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट