बागी 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5वां दिन: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने होली के दिन कमाए 14 करोड़

Baaghi 3 Image Source : INSTRAGRAM

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3'  लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म ने पांचवें दिन भी अच्छी खासी कमाई कर ली। अगर इस फिल्म की रफ्तार यूं ही चलती रहीं तो जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म ने पांचवे दिन यानी होली के दिन 14 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि फिल्म 'बागी 3' ने शुक्रवार को 17.50, शनिवार को 16.03, रविवार को 20.30, सोमवार को 9.06 करोड़ रुपये और मंगलवार को 14.05  करोड़ कमाए हैं। अब तक कुल 76.94 करोड़ का कलेक्शन हुआ है। 

मूवी रिव्यू बाग़ी 3: टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन लेकिन कहां है लॉजिक?

'बागी 3' फिल्म की कहानी की बात करें तो यह 2 भाइयों के ऊपर बनी हैं। जहां टाइगर रोनी का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वो अपने भाई बनें रितेश को ISIS से बचाते हुए नजर आ रहे हैं।  

बागी 3 में टाइगर श्रॉफ की मेहनत देखकर फूली नहीं समाई मां आयशा, कहा 'मुझे तुम पर गर्व है'

इस फिल्म को अहमद खान ने निर्देशित किया है और निर्माता साजिद नादियावाला हैं। मुख्य हीरोइन की भूमिका में श्रद्धा कपूर दिखाई दे रही हैं। बागी 3 की कमाई बागी 1 और बागी 2 की तुलना में संयमित दिख रही है। बागी 1 में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी काफी फ्रेश लगी थी। इसमें टाइगर के एक्शन मूव्स दर्शकों को इतने पसंद आए कि बागी 2 बनाई गई और वो भी सुपरहिट रही। 



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/2vNjxOl

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट