दिशा पाटनी के बाद जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'एक विलेन 2' में नजर आएंगी तारा सुतारिया

Tara sutaria

फिल्म 'मरजावां' में अपने रोल से फैंस के दिलों पर राज़ करने वाली तारा सुतारिया अब 'एक विलेन 2' में भी नजर आने वाली हैं। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली  तारा सुतारिया एक विलेन के सीक्वेल में नजर आने वाली हैं। 

मुंबई मिरर के अनुसार तारा सुतारिया इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि तारा एक बेहतरीन अभिनेत्री के साथ-साथ सिंगर और अच्छी डांसर भी है।

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित  फिल्म 'एक विलेन 2' में आदित्य रॉय कपूर के अलावा जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं। जिसमें जॉन और दिशा लीड रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें कि दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पहले ही मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' में नजर आ चुके हैं। अब तीनों एक बार फिर साथ में काम करने को तैयार है। 

View this post on Instagram

Snug as a bug in a rug! @rahuljhangiani @marcepedrozo

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

अरमान जैन की शादी में फिक्स हुई छोटे भाई आदर जैन की शादी, कपूर खानदान को मिली छोटी बहू!

तारा सुतारिया की बात करें तो वह एक विलेन 2 में एक सिंगर का रोल अदा करने वाली हैं। इस बारे में डायरेक्टर मोहित सूरी का कहना है, 'एक संगीतकार की बारीकियों को पाने के लिए जीवन भर का समय लगता है लेकिन मेरा सौभाग्य है कि तारा अपनी पूरी लाइफ संगीत की ट्रेनिंग लेती आ रही हैं। एक फिल्म निर्माता इससे ज्यादा क्या मांग सकता है।'

सूरी ने आगे कहा, 'एक नए जमाने की, एक आवाज जो ईमानदारी की जगह से आती है। फिल्म में मेरे किरदार की वही जरूरत है।' 

SOTY 2 स्टार तारा सुतारिया अपनी स्किन को फ्रेश और ग्लोइंग रखने इन टिप्स को करती हैं फॉलो

इस फिल्म को भूषण कुमार और एकता कपूर मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। 

एक विलेन 2 की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में एक प्यार का अलग ही जुनून देखने को मिलेगा। एक विलेन के पहले पार्ट में जहां  विलेन एक ही था, एक विलेन 2  में दो विलेन के बीच भीषण युद्ध होगा। ये दोनों विलेन जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर है। 'यह फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली है।  



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/2TDOM7t

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट