नई दिल्ली टेक ब्रैंड शाओमी की ओर से ऑफर किए जा रहे Redmi और Mi स्मार्टफोन्स से जुड़ी एक दिक्कत यूजर्स को परेशान कर रही है। यूजर्स का कहना है कि उनके शाओमी फोन अपने आप बार-बार रीबूट हो रहे हैं। ढेरों यूजर्स से ऐसी शिकायत मिलने के बाद कंपनी इसके फिक्स पर काम कर रही है। अगर आपके फोन में भी ऐसी दिक्कत आ रही है तो अगले सॉफ्टवेयर अपडेट्स में इसे फिक्स कर दिया जाएगा। स्मार्टफोन मेकर की ओर से शनिवार को कहा गया है कि कंपनी कस्टमर्स के फीडबैक को ध्यान में रखते हुए इस प्रॉब्लम को जल्द से जल्द फिक्स करने की कोशिश कर रही है। इस दिक्कत के बारे में बात करते हुए शाओमी ने ऑफिशल स्टेटमेंट भी जारी किया है। कंपनी ने माना कि कई Mi और Redmi डिवाइसेज में एरर दिख रहा है, जिसकी वजह से फोन अपने आप रीबूट हो रहे हैं। कंपनी ने बताया कि ऐप अपडेट के दौरान कोड्स की कुछ लाइनों की वजह से ऐसा हो रहा है। पढ़ें: जल्द मिलेगा अपडेट शाओमी ने कहा है कि ऐप डिवेलपर के साथ मिलकर इस ऐप को फिक्स करने पर काम किया जा रहा है। इसके अलावा अगले सप्ताह तक एक परमानेंट फिक्स भी अपडेट की मदद से रोलआउट किया जाएगा। अपने शाओमी फोन को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर पर अपडेट करने के लिए आपको फोन की सेटिंग्स में जाकर About Phone सेक्शन में जाना होगा। इसके बाद Software Update पर टैप करने पर दिख जाएगा कि आपको कोई अपडेट रिसीव हुआ है या नहीं। पढ़ें: जाना होगा सर्विस सेंटर यूजर्स के सामने आ रही प्रॉब्लम फिक्स करने को लेकर शाओमी ने कहा कि पिछले 36 घंटे में कुछ टेंपरेरी फिक्स स्मार्टफोन्स को दिया गया है। हालांकि, शाओमी ने यह भी कहा कि जरूरत पड़ने पर इस फिक्स के लिए यूजर्स को अपने डिवाइस कंपनी के ऑथराइज्ड सर्विस सेंटर पर लेकर जाना पड़ सकता है। कंपनी ने कहा कि 'कस्टमर एक्सपीरियंस हमारी पहली प्राथमिकता है और हम कस्टमर्स को हुई दिक्कत के लिए माफी चाहते हैं।'
from Tech News in Hindi: Get Latest Gadgets & Tech News in Hindi - टेक न्यूज़, लेटेस्ट गैजेट्स न्यूज़, टेक्नोलॉजी न्यूज़ https://ift.tt/38K0HbG
0 Comments