हरभजन बोले- टैलेंटेड हैं, उम्मीद है जल्द ही इंडिया के लिए खेलेंगे; आकाश चोपड़ा ने कहा- अगले विकेटकीपर के तौर पर ईशान की चर्चा शुरु

IPL-13 के शनिवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से हरा दिया। इस मैच में मैन ऑफ द मैच रहे ईशान किशन ने 47 गेंद पर 72 रन बनाए। इस सीजन में उन्होंने 49.37 की औसत से 395 रन बनाए हैं। वहीं अब तक खेले 48 मैचों में 26.58 की औसत से 1090 रन बनाए हैं। उन्हाेंंने अब कुल 6 अर्धशतक लगाए हैं। जिसमें 3 अर्धशतक इस सीजन में ही लगाए हैं। ईशान ने डि कॉक के साथ पारी की ओपनिंग करते हुए पावर प्ले में 38 रन बनाकर टीम को अच्छी शुरुआत दी। कॉक के साथ मिलकर उन्होंने टीम के लिए 68 रन की साझेदारी की।

हरभजन सिंह ने की तारीफ

ईशान की दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 72 रन की पारी के बाद हरभजन सिंह ने तारीफ की है। उन्होंने कहा- वे सुपर टैलेंटेड हैं। निश्चित तौर पर इन्हें जल्द ही इंडिया टीम से खेलने का मौका मिलेगा।

आकाश चोपड़ा ने कहा- जब हम भारत के अगले विकेटकीपर की बात करते हैं तो ईशान के नाम पर भी चर्चा शुरू कर देते हैं। बच्चे में टैलेंट और स्किल है। मुंबई निश्चित तौर पर आईपीएल में टॉप दो में अपना सफर को खत्म करेगी।

##

धोनी की उत्तराधिकारी की चर्चा में ईशान भी शामिल

महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के बाद नए विकेटकीपर की खोज जारी है। ऋषभ पंत को धोनी का उत्तराधिकारी माना जा रहा था। लेकिन वह चयनकर्ताओं को प्रभावित नहीं कर सके हैं।ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऋषभ पंत को टेस्ट टीम में ऋद्धिमान साहा के साथ पंत को टीम में शामिल किया गया है। वहीं पंत को वनडे और टी-20 में शामिल नहीं किया गया है। टी-20 में केएल राहुल और संजू सैमसन टीम में शामिल हैं। वनडे में केएल राहुल का चयन किया गया है। पंत ने इंडिया के लिए खेले 13 टेस्ट मैचों में 38.76 की औसत से 814 रन बनाए हैं। जबकि 16 वनडे में 26.71 की औसत से 374 रन हैं। वहीं 27 टी-20 में 20.5 की औसत से 410 रन हैं।

मुंबई पॉइंट टेबल में टॉप पर

मुंबई इंडियंस की टीम पॉइंट टेबल में टॉप पर है। उसके 18 पॉइंट है। अब लीग के खेले 13 मैचों में से 9 मैच जीते हैं, जबकि 3 हारे हैं। मुंबई टूर्नामेंट में चार बार की चैम्पियन हैं। पिछले साल फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को 1 रन से हराया। वहीं चेन्नई प्ले ऑफ से बाहर हो चुकी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने शुक्रवार को IPL-13 के खिलाफ मैच में 47 गेंद पर 72 रन बनाए। इस सीजन में उन्होंने 49.37 की औसत से 395 रन बनाए हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mGZ7em

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट