सहवाग बोले- क्रिस गेल टी-20 का ब्रेडमैन; धोनी ने कुलदीप, जडेजा सहित कई प्लेयर्स को ऑटोग्राफ दिए

बेशक किंग्स इलेवन पंजाब शुक्रवार रात को आईपीएल-13 के एक मैच में राजस्थान रॉयल्स से हार गई हो, लेकिन पंजाब किंग्स इलेवन के क्रिकेटर क्रिस गेल ने अपने नाम नया रिकॉर्ड दर्ज कराने में सफल हुए। वे टी-20 में 1000 छक्के बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए। गेल ने 63 गेंद पर 99 रन बनाए। गेल ने इस सीजन में 6 मैचों में 46 की औसत से 276 रन बनाए हैं। जबकि कुल खेले 131 मैचों में 41.39 की औसत से 4760 रन बनाए हैं। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने राजस्थान के खिलाफ 99 रन की पारी के बाद गेल की तारीफ की। उन्होंने कहा- टी-20 के ब्रेडमैन क्रिस गेल हैं। इसमें किसी तरह की कोई संदेह नहीं होना चाहिए।

धोनी ने ऑटोग्राफ वाली टी शर्ट भेंट की

धोनी ने केकेआर के रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वरूण चक्रवर्ती सहित कई खिलाड़ियों को टी शर्ट और बैट पर ऑटोग्राफ दिए। उन्होंने टी शर्ट भी भेंट की। चेन्नई सुपर किंग्स ने इसका वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर इसके वीडियो वायरल होने पर फैन्स धोनी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं फैन्स यह भी अंदेशा जता रहे हैं कि कहीं धोनी का यह आखिरी टूर्नामेंट तो नहीं है। धोनी ने अगस्त में इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया है।

##

एक फैन्स ने लिखा कि मुझे लगता है कि धोनी अपना आखिरी आईपीएल खेल रहे हैं। देखने में आ रहा है कि हर मैच के बाद वह ज्यादातर खिलाड़ियों को ऑटोग्राफ और टी शर्ट दे रहे हैं।

##

एक फैन्स ने लिखा कि लोग आते हैं और जाते हैं। लेकिन धोनी जैसे महानतम खिलाड़ी बहुत कम ही होते हैं।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
IPL-13 में शुक्रवार को खेले एक मैच में पंजाब किंग्स इलेवन के क्रिस गेल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में टी-20 में 1000 छक्के लगाने वाले क्रिकेट बने। गेल ने 63 गेंद पर 99 रन बनाए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2HLiTGy

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट