सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका की पैसों को लेकर हुई थी एक्टर के हाउस स्टाफ से लड़ाई, वीडियो वायरल

सुशांत के स्टाफ को फटकार लगाते हुए उनकी बहन प्रियंका का वीडियो हुआ वायरल Image Source : INDIA TV

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ तंवर से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें प्रियंका और सिद्धार्थ मिलकर सुशांत के स्टाफ को डांट रहे हैं। इनके बीच मनी ट्रांसफर को लेकर बहस हो रही है। ये वीडियो 3 अप्रैल 2019 का बताया जा रहा है। 

सुशांत का ये स्टाफ जिसका नाम रजत मेवाती बताया जा रहा है, वो एक्टर के घर पर काम करता था और दूसरे वर्कर्स को पैसे देता था। उसने पंकज नाम के वर्कर को भी पैसे दिए थे, जिसे सुशांत के परिवार ने निकाल दिया था।

इस वीडियो में प्रियंका और सिद्धार्थ रजत से पूछताछ कर रहे हैं। प्रियंका ये कहती नज़र आ रही हैं कि वो पुलिस को बुला रही हैं। उससे ये भी कहा जा रहा है कि तुम जब तक जवाब नहीं दोगे, तब तक यहां से नहीं जा पाओगे। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। 

बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में सुशांत के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट्स साझा किए थे, जिसमें अभिनेता ने अपनी बहन के बारे चिंता व्यक्त करते हुए उसे दुष्ट और मैनिपुलेटिव कहा है। सुशांत चैट में रिया, उसके भाई शोविक और उसके परिवार की भी तारीफ करते दिखे।

बहन प्रियंका के बारे में सुशांत ने लिखा, "मेरी बहन सिड भाई को मैनुपुलेट कर रही है और विक्टिम कार्ड खेल रही है, ताकि इस बात से ध्यान भटककर (जो बात हम दोनों पीछे छोड़ रहे हैं) मुझ पर आ जाए कि मैंने फिजिकली सजा दी। ये बहुत निराशानजक है।" सुशांत की तरफ से आगे लिखा है, "(प्रियंका के लिए) तुम करो इसे, गिरी हुई हरकत के लिए, शराब के नशे में छेड़छाड़ में विक्टिम कार्ड खेलकर उसे कवरअप करने की कोशिश कर रही हो। मेरी प्यारी बहन, वहां हमारी मां और भगवान है, जिन्होंने मुझे सिखाया.. तुमने एक अपराध किया है।'

यहां पढ़ें पूरी खबर

 

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2Y2ctrX

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट