सुशांत के निधन के बाद ऋचा चड्ढा ने कहा- साथ नहीं सोने पर एक्ट्रेसेस को रिप्लेस करने वाले डायरेक्टर्स जता रहे हैं शोक

ऋचा चड्ढा ने ब्लॉग में नेपोटिज्म का किया जिक्र Image Source : https://ift.tt/3jjuDyv

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इस पर कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने अपने ब्लॉग में इसका जिक्र करते हुए उन लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया है, जो कुछ दिनों पहले ये कहकर उन्हें ट्रोल कर रहे थे कि उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कोई पोस्ट नहीं किया। 

ऋचा ने लिखा, "कहा जा रहा है कि इंडस्ट्री इनसाउडर्स और आउटसाइडर्स में बंटी है? मेरी नजर में बॉलीवुड और पूरा इको सिस्टम सिर्फ दयालु और निर्दयी लोगों में बंटा है। बीते कुछ महीनों से कई डायरेक्टर्स को शोक व्यक्त करते देखा.. उनमें से कई ने आखिरी वक्त पर उन अभिनेत्रियों को रिप्लेस किया है, जिन्होंने उनके साथ सोने से मना कर दिया। कई ने भविष्यवाणी भी करी कि इसका कुछ नहीं होगा।"

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: पुलिस ने मनोचिकित्सक का बयान किया दर्ज, मांगी है कई जानकारियां

एक्ट्रेस ने अपने ब्लॉग की शुरुआत में लिखा, "यहाँ इक खिलौना है, इन्सां की हस्ती, ये बस्ती है मुर्दा-परस्तों की बस्ती, यहाँ पर तो जीवन से है मौत सस्ती, ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है, ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है.. साहिर लुधियानवी के ये शब्द बीते महीने से कानों में गूंज रहे हैं। नेपोटिज्म को लेकर ज्यादा बात हो रही है, लेकिन इस बात पर कम चर्चा हो रही है कि वातावरण किसी व्यक्ति के मानसिक स्वास्थ्य के लिए क्या कर सकता है। ये सब एक खूबसूरत एक्टर द्वारा आत्महत्या करने के मद्देनजर हुआ, जो एक पुराना दोस्त था।"

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से ही हिंदी सिनेमा में नेपोटिज्म को लेकर बहस हो रही है।

दूसरी तरफ मुंबई पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। अब तक रिया चक्रवर्ती, संजना सांघी और संजय लीला भंसाली सहित कई लोगों का बयान दर्ज किया जा चुका है। 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3h7wRih

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट