हेल्थ अपडेट: आइसोलेशन वॉर्ड में हैं ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन, दोनों की सेहत में हुआ सुधार

आइसोलेशन वॉर्ड में हैं ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन Image Source : INSTAGRAM: @AISHWARYARAIBACHCHAN_ARB

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या राय और आराध्या को भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कल रात जब ऐश्वर्या को एडमिट किया गया तो उनका बुखार ज़्यादा था। साथ ही गले के इंफेक्शन के चलते खांसी आ रही थी। वहीं, अराध्या को हल्का बुखार था। 

एडमिट करने के बाद ऐश्वर्या का बुखार कम हुआ है। गले में इंफेक्शन कम हुआ है। आराध्या का बुखार लगभग खत्म हो गया है। दोनों की कंडीशन स्टेबल है। पहले से काफी सुधार है। 

आइसोलेशन वॉर्ड में हैं ऐश्वर्या और आराध्या

ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को नानावती अस्पताल में किया गया एडमिट ​

अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या को हॉस्पिटल के एक ही वीआईपी विंग में रखा गया है। फिलहाल आराध्या और ऐश्वर्या को आइसोलेटेड वार्ड में रखा गया है, जहां डॉ बर्वे, डॉ अंसारी जैसे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। 

अमिताभ बच्चन के परिवार को दोबारा हो सकता है कोरोना टेस्ट

अमिताभ के परिवार के कोरोना टेस्ट को एक हफ्ता हो गया है। कोरोना के एसओपी के तहत दूसरा कोरोना टेस्ट 7 दिन बाद होता है। 

अमिताभ का बंगला जिस के वेस्ट वॉर्ड में आता है। वहां के एएमसी विश्वास मोटे और मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने बताया कि 7 दिन बाद दूसरा टेस्ट होगा। ऐसे में उम्मीद है कि पूरे परिवार का आज या अगले एक-दो दिन में दूसरा कोरोना टेस्ट होगा। 

ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के कोरोना संक्रमित होने पर विवेक ओबेरॉय ने किया ट्वीट, हो रहा वायरल

ऐश और आराध्या को गले में दर्द  व हल्के बुखार की थी शिकायत

बता दें कि ऐश्वर्या और आराध्या दोनों को गले में दर्द और हल्के बुखार की शिकायत थी, जिसके बाद बीएमसी की टीम उनके घर पहुंचीं और उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। इससे पहले दोनों की रिपोर्ट 'ए सिम्प्टमेटिक' थी। ऐसे में फैमिली डॉक्टर की सलाह पर वो बंगले में ही आइसोलेट थे। 

अमिताभ ने सोशल मीडिया पर दी थी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पहले से ही नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। दोनों की तबीयत में तेजी से सुधार आ रहा है। 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक ने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी ट्वी करके दी थी। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था- "मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल से अधिकारियों को जानकारी दे दी है। परिवार के सदस्य और स्टाफ का टेस्ट हुआ है परिणाम आना अभी बाकि है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे आस-पास आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें।"

ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना संक्रमित, जया, श्वेता, नव्या और अगस्त्य की रिपोर्ट आई निगेटिव

अभिषेक बच्चन ने भी किया था ट्वीट

अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। अभिषेक ने ट्वीट किया- "आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना पॉजटिव पाए गए। हम दोनों को ही हल्के लक्षण के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हमने सभी अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारे परिवार और कर्मचारियों के टेस्ट हुए हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।"

बता दें कि बच्चन परिवार में अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना संक्रमित हैं, जबकि जया बच्चन, श्वेता नंदा और उनके बच्चों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 

(रिपोर्टिंग: अतुल सिंह)



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3eMeaPS

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट