सिमी गरेवाल ने की कंगना रनौत की सराहना, कहा- एक 'शक्तिशाली' व्यक्ति ने मेरे करियर को...

सिमी गरेवाल ने की कंगना रनौत की सराहना Image Source : INSTAGRAM: @SIMI_GAREWAL

मुंबई: दिग्गज अभिनेत्री सिमी गरेवाल का कहना है कि एक 'शक्तिशाली' व्यक्ति ने उनके करियर को नष्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन वह चुप रहीं। अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सनसनीखेज बयान दिए जाने के बाद उन्हें अपने खुद के अनुभव के बारे में खुल कर बोलने का प्रोत्साहन मिला।

अभिनेत्री ने ट्वीट किया, "मैं कंगना रनौत की सराहना करती हूं जो मुझसे कहीं ज्यादा साहसी हैं। हालांकि सिर्फ मैं ही जानती हूं कि कैसे एक 'शक्तिशाली' व्यक्ति ने मेरे करियर को नष्ट करने की कोशिश की। मैं चुप रही। क्योंकि मैं इतनी बहादुर नहीं हूं, जितनी कंगना हैं।"

अभिनेत्री 'मेरा नाम जोकर', 'कर्ज' जैसी फिल्में कर चुकी हैं।

उन्होंने आगे लिखा, "मुझे नहीं पता कि हैशटैगकंगनास्पीक्सटूअर्नब देखने के बाद आपको क्या महसूस होगा, लेकिन इसने मुझे अवसादग्रस्त कर दिया है। मैं परेशान हूं कि सुशांत सिंह राजपूत ने क्या सहा होगा . और यह भी कि बॉलीवुड में कई 'बाहरी' लोग किस चीज से गुजरते हैं . उन्हें बदलने की आवश्यकता है।"

सिमी को लगता है कि सुशांत की मौत शायद "बॉलीवुड में एक जागृति का आगाज" करेगी।

उन्होंने आगे लिखा, "जब अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत हुई तो इसने एक जागृति पैदा की। उसी तरह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत बॉलीवुड में शायद एक जागृति का आगाज है।"



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/32AKdj2

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट