अमिताभ बच्चन ने शेयर की अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या संग फोटो, हाथ जोड़कर फैंस का जताया आभार

अमिताभ बच्चन ने फैंस का जताया आभार Image Source : INSTAGRAM: @AMITABHBACHCHAN

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। पहले अमिताभ और अभिषेक मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट थे, लेकिन बाद में गले में दर्द और बुखार की शिकायत होने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को भी एडमिट किया गया है। फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। उनसे मिल रहे ढेर सारे प्यार से बिग बी अभिभूत हैं और ट्विटर पर अपना आभार व्यक्त किया है।

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या संग एक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, "हम आपका प्यार देखते हैं.. हम आपकी प्रार्थना सुनते हैं.. हम अपने हाथ जोड़कर आपका आभार व्यक्त करते हैं। धन्यवाद।"

कोविड आइसोलेशन के दौरान अपने निर्णय, जिंदगी पर पुनरावलोकन कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

इससे पहले बिग बी ने अभिषेक बच्चन संग फोटो शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, "खुशी के समय में, बीमारी के समय में, हमारे प्रिय, हमारे शुभचिंतक, हमारे प्रशंसकों ने हमें ढेर सारा प्यार, स्नेह दिया साथ ही प्रार्थना की .. हम आप सभी के लिए हमारी भरपूर कृतज्ञता व्यक्त करते हैं। अस्पताल के मुश्किल प्रोटोकॉल में।"

अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जब से अस्पताल में हैं, तब से वो इतना प्यार लुटाने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। सेहत की बात करें तो चारों की तबीयत में सुधार हो रहा है। 

सुख-दुख में हमेशा साथ देने वाले फैन्स को अमिताभ बच्चन ने कहा शुक्रिया

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के साथ ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। वह दोनों जलसा में ही होम क्वारंटीन थे, लेकिन बाद में उन्हें भी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। जया बच्चन, श्वेता नंदा और उनके बच्चों अगस्त्य व नव्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/32xM3RZ

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट