'हमारी बहू सिल्क' एक्ट्रेस ऑनलाइन राखी बेचकर कर रहीं हैं गुजारा, नहीं मिले काम के बकाया पैसे

वंदना विठलानी Image Source : INSTAGRAM/DEVOLEENAANGELIC

कोरोना वायरस महामारी का असर सभी के बिजनेस पर पड़ा है। एंटरटनमेंट इंडस्ट्री पर भी इसका असर पड़ा है। इस दौरान कई टीवी सेलेब्रिटीज को आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। सीरियल हमारी बहू सिल्क की एक्ट्रेस जान खान आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। उन्हें अपने काम के पैसे ना मिलने की वजह से गुजारे के लिए ऑनलाइन राखी बेच रही हैं। हमारी बहू सिल्क की कास्ट और क्रू को उनके बकाया पैसे नहीं मिल रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में वंदना ने कहा-मैंने मई से अक्टूबर 2019 तक शूटिंग की थी। मगर मुझे सिर्फ एक महीने के ही पैसे मिले हैं। मेरे लाखों रुपये बकाया हैं।एक साल से ज्यादा समय हो गया है और मुझे पैसे नहीं मिले हैं। अब तो मेरी सेविंग्स भी खत्म हो गई है।

वंदना ने आगे बताया मुझे नवंबर 2019 में एक शो मुस्कान मिला था लेकिन वो भी बंद हो गया। मुझे इस शो के लिए पैसे मिले थे मगर उनसे ज्यादा समय तक मेरा गुजारा कैसे चलता। इसलिए मैंने राखी बनाना शुरू कर दिया और ऑनलाइन बेच रही हूं। अपने इस छोटे से बिजनेस से मुझे पैसे मिल जाते हैं और मैं बिजी भी रहती हूं। इससे ज्यादा पैसा नहीं मिलता है लेकिन जितना मिल जाए ठीक है। मेरे पति भी एक थिएटर आर्टिस्ट हैं। मैंने जनवरी में एक शो के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन वह भी बंद पड़े थे।

वंदना सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में भी नजर आ चुकी हैं।



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2CXy8Kc

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट