कोरोना वायरस: सोनू सूद ने मदद का हाथ, महाराष्ट्र पुलिस को दान किए 25 हजार फेस शील्ड

 महाराष्ट्र पुलिस को सोनू सूद ने दान किए 25 हजार फेस शील्ड Image Source : INSTAGRAM: @SONU_SOOD

दुनिया में कोरोनावायरस महामारी ने सबको प्रभावित किया है। चारों ओर माहौल काफी गंभीर और तनावपूर्ण है। इस संकट के दौर में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद 'जरुरतमंदों के मसीहा' बनकर सामने आए। उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के बीच न सिर्फ सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया, बल्कि अब मुंबई पुलिस को 25 हजार फेस शील्ड दान की है। महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए एक्टर को धन्यवाद कहा है। 

अनिल देशमुख ने सोनू सूद संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं सोनू सूद जी का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने हमारे पुलिसकर्मियों के लिए 25 हजार फेस शील्ड देने का नेक काम किया है।"

शक्ति कपूर बने सोनू सूद के फैन, कहा- प्रवासियों के लिए सराहनीय काम किया

इसके बाद सोनू सूद ने जवाब में लिखा, "आपके विनम्र शब्दों से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मेरे पुलिस भाई-बहन असली हीरो हैं। उनके सराहनीय काम के बदले कम से कम इतना कर सकता हूं। जय हिंद।"

सोनू सूद ने मुंबई में फंसे शख्स को वाराणसी पहुंचाने का किया वादा, पत्नी के निधन के बाद देना चाहता है अंतिम विदाई

बता दें कि सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान एक मुहिम चलाई, जिसके तहत शहर में फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को बसों, ट्रेनों और फ्लाइट के जरिए उनके घर तक पहुंचाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी टीम का नंबर तक शेयर कर दिया और ट्विटर पर खुद एक्टिव हो गए, ताकि कोई मदद से छूट न जाए। यही वजह है कि इन मजूदरों की जुबां पर अब केवल एक ही नाम है और वह सोनू सूद।



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2B7ZigT

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट