इरफान खान के निधन के बाद पत्नी सुतापा ने शेयर की तस्वीर, लिखा- मैंने खोया नहीं मैंने हासिल किया है

इरफान खान और सुतापा सिकदर Image Source : FACEBOOK

बॉलीवुड के शानदार एक्टर इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया है। कोलन इंफेक्शन के कारण वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे। आखिरी समय में इरफान के साथ उनकी पत्नी, दोनों बेटे बाबिल और अयान साथ में थे। पति के निधन के बाद सुतापा ने उनके लिए एक नोट लिखा है। सुतापा ने फेसबुक पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदलकर इरफान के साथ फोटो लगाई है। इस फोटो में वह इरफान को गले लगा रही हैं। 

सुतापा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है। सुतापा के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- आप मजबूत हैं। प्यार। वहीं दूसरे ने लिखा- आपको सलाम है। 

आपको बता दें इरफान खान और सुतापा सिकदर की मुलाकात दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में कॉलेजे के दिनों में हुई थी। जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और 1995 में शादी के बंधन में बंध गए।

इरफान खान के बेटे बाबिल ने भी पिता के निधन के बाद संवेदना प्रकट करने वालों का आभार जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया। बाबिल ने लिखा-"मैं उन सभी संवेदनाओं के लिए तहेदिल से आभारी हूं जो आप प्यारे लोग मुझे भेज रहे हैं। हालांकि, मुझे उम्मीद है कि आप समझ रहे होंगे कि अभी मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता।"

irrfan khan son instagram post

बाबिल इंस्टाग्राम पोस्ट  

नेशनल अवार्ड विनर इरफान खान बेहद शानदार एक्टर थे। वह 2018 में न्यूरोएंड्रोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हो गए थे। इस बीमारी के बारे में पता चलने के बाद वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। लगभग एक साल इलाज करवाने के बाद वह मुंबई वापिस आ गए थे। इरफान आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे। यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज हुई थी।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/2SlzhQj

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट