अली फजल बैटमैन बनकर निकले लोगों का पेट भरने, शेयर किया वीडियो

अली फजल Image Source : INSTAGRAM

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए पीएम मोदी ने देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। इस लॉकडाउन के समर्थन के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सामने आ रहे हैं। इस दौरान कई लोगों को खाने की भी दिक्कत हो रही है। लोगों की खाने को लेकर मदद करने के लिए अली फजल सामने आए हैं। वह बैटमैन बनकर घर से बाहर निकले हैं।

अली फजल ने एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह बैटमैन बनकर गाड़ी चलाकर लोगों की मदद करने जा रहे हैं। अली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-जिससे डरते थे वही बात हो गई। बाहर की स्थिति का सामना करने के लिए साहस नहीं करना चाहिए। मदद करने के लिए डीसी को फोन किया। हमने विले पार्ले भेजने के लिए कुछ सामान एकत्र किया है। 5 नंबर पेट्रोल पंप के पास भोजन की सख्त जरूरत वाले लोग हैं। संगीत मेरा है। कोई अन्य वहाँ ??? काम करते रहो..छोटे बडा कोई फर्क नहीं पड़ता।

जिन लोगों को खाने की दिक्कत हो रही है उनकी मदद के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स आगे आ रहे हैं। वह किसी ना किसी तरीके से लोगों की मदद में लगे हुए हैं। लॉकडाउन की वजह से घर से बाहर नहीं आ पा रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रहे हैं।

आपको बता दें कोरोना वायरस के भारत में 1397 केस दर्ज किए जा चुके हैं। देशभर में लगभग 40 लोगों की मौत हो चुकी है।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/2UxEOVH

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट