बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस के गाने 'गेंदा फूल' पर लगा कॉपीराइट का आरोप, रैपर ने दिया जवाब

गेंदा फूल Image Source : INSTAGRAM

रैपर बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस का गाना गेंदा फूल हाल ही में रिलीज हुआ है। यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। मगर अब गाने के लिरिक्स पर कॉपीराइट का आरोप लगाया गया है। गाने में जो फोक म्यूजिक है वह रतन काहर का मगर गाने की वीडियो में यूट्यूब पर कहीं भी रतन का नाम मेंशन नहीं किया गया है। जिसके बाद फोक सॉन्ग गाने के ओरिजनल राइटर ने मेकर्स पर गाने के लिरिक्स के लिए क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया है।

बादशाह ने इन आरोपों का जवाब दिया है। बादशाह ने इंस्टाग्राम पर कहा कि एक कलाकार के रूप में कभी किसी का क्रेडिट नहीं लूटेंगे। उन्होंने गीतों का उल्लेख 'बंगाली लोक' के रूप में किया है क्योंकि कहर का नाम रिकॉर्ड्स में कहीं नहीं था। "हमें आपसे बात करने में समय लगा क्योंकि हम रिकॉर्ड्स में उनका नाम खोजने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उसके बाद बहुत सारे लोग मुझे टैग कर रहे थे। उन पर एक डॉक्यूमेंट्री है, जिसमें उन्होंने उल्लेख किया है कि उन्होंने यह गीत लिखा है।" मेरे अनुसार, यह एक बंगाली लोक गीत है।

View this post on Instagram

Please read

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

बादशाह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा- बंगाली कम्यूनिटी से इंफॉर्मेशन मिलने के बाद की यह फोक गाना रतन कहर ने लिखा है। मैं उनसे कनेक्ट करने की कोशिश कर रहा हूं।  मगर लॉकडाउन की वजह से यह बहुत मुश्किल है। मैं आपसे गुजारिश करुंगा कि कोई मेरी उनसे बात कराने में मदद करे ताकि मैं इसे ठीक कर सकूं।

आपको बता दें गेंदा फूल गाना बादशाह और पायल देव ने गाया है। इस गाने में जैकलीन बंगाली साड़ी में नजर आई हैं। साथ ही जैकलीन और बादशाह की केमिस्ट्री भी लोगों को बहुत पसंद आ रही है।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/2UBq4oV

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट