करणी सेना ने अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं करने की मांग की

करणी सेना ने 'पृथ्वीराज' में ऐतिहासिक छेड़छाड़ ना करने की मांग की है

जयपुर: श्री राजपूत करणी सेना ने ‘पद्मावत’ के बाद अब ‘पृथ्वीराज’ के निर्माता से फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ नहीं करने की मांग की है। अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग जयपुर के जमुवारामगढ़ गांव में की जा रही है। राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना के नेतृत्व में संगठन के सदस्यों ने जमुवारामगढ़ में शनिवार को शूटिंग का विरोध करते हुए निर्माता चंद्र प्रकाश से फिल्म की शूटिंग रोकने और फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं करने की मांग की।

फिल्म के निदेशक ने संगठन के नेताओं को विश्वास दिलाया है कि फिल्म की पटकथा में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की जायेगी। शनिवार को जब संगठन के कार्यकर्ता शूटिंग स्थल पर पहुंचे तो उस समय अक्षय कुमार शूटिंग नहीं कर रहे थे। मकराना ने सोमवार को कहा कि हमने फिल्म के निदेशक चन्द्र प्रकाश के साथ सोमवार को फिल्म की पटकथा को लेकर चर्चा की। हमने उनसे ऐतिहासिक तथ्यों से किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं करने को कहा। उन्होंने कहा कि पृथ्वीराज चौहान को एक प्रेमी के रूप में फिल्म में नहीं दर्शाया जाना चाहिए। उन्होंने (फिल्म के निदेशक ने) हमें आश्वासन दिया है कि फिल्म में इस तरह का कुछ नहीं होगा, लेकिन हमें एक लिखित आश्वासन चाहिए।

कोरोना वायरस : भूल भुलैया 2 की शूटिंग में टीम ने लगाए मास्क, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया वीडियो

पृथ्वीराज फिल्म के निर्माता यशराज फिल्म्स है और यह फिल्म राजपूत शासक पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका में हैं वहीं उनकी पत्नी संयोगिता की भूमिका में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नजर आएंगी।

इनपुट- पीटीआई

 



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/2IOnl4G

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट