सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस के लिए अच्छी खबर, जल्द ही आएगा म्यूजिक वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और सेकेंड रनरअप शहनाज गिल को लेकर फैंस का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों की जोड़ी को लोग आज भी पसंद करते हैं और उन्हें साथ देखना चाहते हैं। यही वजह है कि #Sidnaaz जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगे। सोशल मीडिया पर शूट की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जो वायरल हो रही हैं।

बता दें कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस ने #Sidnaaz नाम दिया था। दोनों की क्यूट केमिस्ट्री और नोंकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आई थी। अब इन फोटोज के सामने आने के बाद सभी की एक्साइमेंट बढ़ गई है। 

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना भट्टाचार्जी से कहा- मेरे लिए दुल्हन ढूंढ दो

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज इन दिनों 'मुझसे शादी करोगे' शो में नज़र आ रही हैं, जहां वो अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही हैं। इस शो में बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा भी नज़र आ रहे हैं। हालांकि, ऐसी खबरें आ रही हैं कि टीआरपी रेटिंग कम होने की वजह से जल्द ही इसे ऑफ एयर कर दिया जाएगा।

बिग बॉस 13 के ज्यादातर कंटेस्टेंट्स चर्चा में हैं। इससे पहले फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज का जैकलीन फर्नांडिस संग एक म्यूजिक वीडियो आ चुका है, जबकि हिमांशी खुराना संग एक वीडियो रिलीज होना बाकी है। वहीं, पारस और माहिरा शर्मा भी म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुके हैं।  

Watch: 'बिग बॉस 13' के आसिम रियाज ने बिजी शेड्यूल से निकाला समय, हिमांशी खुराना से मिलने पहुंचे चंडीगढ़

इनके अलावा रश्मि देसाई और विशाल आदित्य सिंह को हाल ही में एक इवेंट में रैंप वॉक करते दिखा गया। रश्मि एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' में नज़र आ रही हैं। 



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/2WfCYtW

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट