कोरोना वायरस: लंदन रिटर्न सोनम कपूर-आनंद आहूजा ने खुद को आइसोलेशन में रखा

कोरोना वायरस

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से लोगों में डर का माहौल है, लोग विदेश यात्रा से बच रहे हैं। सोनम कपूर लंदन में थीं और अब भारत पहुंच चुकी हैं। सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने खुद को आइसोलेशन में रखा है, जिससे कि अगर उन्हें संक्रमण हुआ हो तो उनसे किसी और को ना फैले।

सोनम कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है इस वीडियो में सोनम कपूर कह रही हैं- मैं पति के साथ भारत जा रही हूं और अब सब्र नहीं हो रहा है। आप सबको प्यार।

बता दें, एयरपोर्ट से बाहर आने वाले ​हर एक शख्स की स्क्रीनिंग हो रही है और इस बात की तसल्ली की जा रही है कि बाहर से आ रहा कोई भी शख्स वायरस से संक्रमित ना हो। सोनम कपूर ने बताया कि उनकी भी एयरपोर्ट पर कई जगह चेकिंग और स्क्रीनिंग हुई। सोनम कपूर एयरपोर्ट से सीधा घर पहुंची और वहां खुद को आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है जिससे बाकी लोगों की सुरक्षा की तसल्ली ली जा सके।

बता दें कि लोग इस वायरस से बचने के लिए अपने घर से कम से कम निकल रहे हैं और भीड़ वाली जगहों में जाने से बच रहे हैं। सभी स्कूल-कॉलेज बंद कर दिये गए हैं, हाई कोर्ट तक बंद हो चुका है। ज्यादातर कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम हो दे दिया है।

बॉलीवुड में इस वायरस की वजह से काफी नुकसान हुआ है। जहां बागी 3 और अंग्रेजी मीडियम के कलेक्शन पर प्रभाव पड़ा है वहीं तमाम फिल्मों की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है। 31 मार्च तक टीवी शो की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है। माना जा रहा है कि कुछ समय बाद टीवी शो के रिपीट टेलीकास्ट दिखाए जाएंगे।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/33qgibO

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट