दिव्यांका त्रिपाठी के कोरोना वायरस पर किए ट्वीट से फैन्स हुए आहत, टीवी एक्ट्रेस ने डिलीट किया पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया

मुंबई: घातक कोरोनावायरस को लेकर टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसके चलते अब वह आलोचनाओं से घिर गई हैं। दिव्यांका ने ट्वीट किया था, "मुंबई में इतने कम ट्रैफिक को देखकर लगता है कि यह मेट्रो, पुलों और सड़कों को जल्दी पूरा करने का एक मौका है।"

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट इंडिया टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने दिखाया कि किस तरह से कोरोनावायरस के चलते मुंबई की सड़कों पर ट्रैफिक अभी कम है। इसके साथ ही उन्होंने इस बात की भी उम्मीद जताई कि समय के साथ कोरोनावायरस का यह खतरा टल जाएगा। उन्होंने कहा कि मेट्रो और सड़क के काम अब पूरे हो जाएंगे, क्योंकि श्रमिक अब बिना किसी रूकावट के आराम से अपना काम कर सकेंगे।

कोरोना वायरस: 'नागिन 4' के सेट पर घुसने से पहले रश्मि देसाई ने कराई जांच, फैंस परेशान

दिव्यांका की यही बात लोगों को पसंद नहीं आई। एक ने लिखा, "वे श्रमिक भी इंसान ही हैं। यह एक आपातकाल है और सभी की सुरक्षा जरूरी है।"

किसी और यूजर ने लिखा, "जैसे कि इंजीनियर्स और श्रमिकों की जिंदगी की कोई अहमियत ही नहीं है..ऐसी एक स्थिति में यह कितना अजीब ट्वीट है।"

कोविड 19: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हुई ठप, हर हफ्ते 100-125 करोड़ नुकसान का अनुमान

दिव्यांका त्रिपाठी को अपनी गलती को एहसास हुआ और उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया। साथ ही लोगों से माफी भी मांग ली है। साथ ही उन्होंने लोगों से ट्रोल ना करके मानवता दिखाने की अपील की है।

फिल्म सिटी में अभी चल रही है शूटिंग, कई जगह हैंड सैनेटाइजर-साबुन की नहीं है व्यवस्था



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/3a1E8No

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट