कार्तिक आर्यन को फैन ने रिप्लाई करने के लिए ऑफर किए 1 लाख रुपये, एक्टर ने किया रिएक्ट

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर चैलेंज देने के साथ उनसे अक्सर बात भी करते हैं। कार्तिक कहीं भी जाते हैं उनके फैन्स सेल्फी क्लिक करवाने के लिए उनके पास आ जाते हैं। कार्तिक की खास बात यह है कि वह अपने फैन्स को कभी मना नहीं करते हैं बल्कि कई बार उनके साथ मस्ती भी करने लगते हैं। सोशल मीडिया पर एक फैन ने कार्तिक को रिप्लाई करने के लिए 1 लाख रुपये ऑफर किए। जिसके बाद कार्तिक ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया।

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने बेवसीरीज का एक डायलॉग -जैसे, आपने मुझसे पूछा कि क्या मैं मेथ बिजनेस में हूं, या धन व्यापार ...। मैं साम्राज्य के कारोबार में हूं लिखा। जिसके बाद उनकी एक फैन ने कमेंट किया- भाई मैं तेरे को एक लाख दूंगी रिप्लाई दे दे यार बहन को। कार्तिक ने अपनी इस फैन की इच्छा पूरी की।

कार्तिक ने मस्ती भरे अंदाज में जवाब देते हुए लिखा- ये लो रिप्लाई, कहां है पैसा?

kartik aaryan instagram post

कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम पोस्ट

कार्तिक के इस रिप्लाई के बाद उनके कई फैन्स उन्हें रिप्लाई करने के लिए ऑफर देने लगे। एक फैन ने लिखा- मैं आपको 10 मिलियन देने के लिए तैयार हूं आप मुझसे शादी कर लो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- हमे भी रिप्लाई दे दो हमने तो अपना पूरा दिल आपको दे दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी के साथ भूल भूलैया 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह जाह्नवी कपूर के साथ दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं। हाल ही में कार्तिक की फिल्म लव आज कल 2 रिलीज हुई है। फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान नजर आई हैं।



from India TV: entertainment Feed https://ift.tt/33eUWOt

Post a Comment

0 Comments

Featured post

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की शादी के बाद बढ़ीं मुश्किलें, शो में आया बड़ा ट्विस्ट